हंदवाड़ा: शांता कुमार बोले- सिर से ऊपर हो गया पानी, महाभारत जरूरी

शांता कुमार

काँगड़ा।। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार कहा है कि एक कर्नल व एक मेजर समेत पांच सुरक्षा कर्मियों की शहादत से पूरा देश एक बार फिर से दहल गया है। उन्होंने हाल ही में हंदवाड़ा में हुए एनकाउंटर के संदर्भ में ये बात कही है।

पूर्व सांसद कहते हैं, “पाकिस्तान आतंकवाद के द्वारा भारत से लगातार एक धोखे की छद्म लड़ाई लड़ता आ रहा है। इस लम्बी लड़ाई में हजारों सैनिक और जनता शहीद हो चुकी है। आखिर कब तक हम श्रद्धांजलि ही देते रहेंगे, कब तक दिवंगत शहीदों को शोक की सलामी दी जाती रहेगी।”

भाजपा के संस्थापक सदस्य ने कहा, “श्रद्धांजलि देकर लोग भूल जाते हैं परन्तु शहीद परिवारों का पूरे का पूरा जीवन सूना हो जाता है। जवान विधवाओं का पूरा जीवन आसुंओं में डूब जाता है। बच्चे पिता विहीन हो जाते हैं। उन्होंने कहा है कि आखिर कब तक यह कहते रहेंगे कि शहीदों की शहादत रंग लाएगी और देश यह नहीं सहेगा।”

उन्होंने कहा कि पानी सिर के ऊपर हो गया है, अब महाभारत हो ही जाना चाहिए।

मेजर अनुज सूद की पार्थिव देह को देर तक एकटक निहारती रहीं पत्नी

इन हिमाचल के लिए अपनी मर्ज़ी से कुछ डोनेट कीजिए

आप जानते हैं कि ‘इन हिमाचल’ किसी भी सरकार, संगठन, कंपनी, पार्टी या व्यक्ति से सीधे विज्ञापन नहीं लेता। इससे हमें अपने कॉन्टेंट को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने में मदद मिलती है। अगर आपको इन हिमाचल का काम पसंद है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी मर्ज़ी से कुछ भी रक़म हमें डोनेट करें। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस स्वतंत्र पोर्टल को चलाए रखने और अच्छा कॉन्टेंट आप तक पहुँचाते रहने में मदद करेगा।

डोनेट करने के लिए यहाँ पर टैप या क्लिक करें

‘इन हिमाचल’ पिछले 6 सालों से हिमाचल प्रदेश में न्यू मीडिया के माध्यम से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहा है।  आपका छोटा सा सहयोग भी हमारी टीम के लिए बड़ा प्रोत्साहन होगा।

हंदवाड़ा: जरूर पढ़ें शहीद मेजर अनुज सूद की जीवन पर लिखी यह बात

SHARE