सुधीर शर्मा को बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी में हाईकमान: संजय दत्त

धर्मशाला।। आप सुधीर शर्मा को भारी बहुमत के साथ जीता कर विधानसभा भेजिए, कांग्रेस हाईकमान उन्हें एक बड़ी जिम्मेवारी देने की तैयारी में है। यह बात कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव एवं स्टार प्रचारक रणदीप सिंह सुरजेवाला के धर्मशाला आगमन पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन के दौरान प्रदेश सह-प्रभारी संजय दत्त ने कही। उन्होंने कहा कि धर्मशाला का विकास पुरुष पूरे प्रदेश के लिए वटवृक्ष बनने वाला है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भारी भीड़ को देखते हुए कांग्रेस दिग्गज नेताओं ने धर्मशाला की जनता का धन्यवाद किया। कांग्रेस नेता एवं राष्ट्रीय स्टार प्रचारक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार को धर्मशाला में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल में अगर विकास का एक नया अध्याय लिखना चाहते हैं तो आप कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें।

सुरजेवाला ने कहा कि पाँच साल में पूरे हिमाचल के विकास की गति थम सी गई है। पाँच साल पहले लुभावने वायदों के साथ आई भाजपा सरकार, जुमलेबाजों की सरकार साबित हुई। आज हिमाचल की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है लेकिन अब भाजपा को सत्ता से उखाड़ फैंकने का वक्त आ चुका है। यहाँ तक कि कोरोना जैसे महामारी में भी सरकार मूक दर्शक बनी रही जबकि कांग्रेस के आपके प्रत्याशी सुधीर शर्मा हमेशा यहाँ की जनता के लिये खड़े रहे। चाहे यहाँ के लोगों का इलाज हो या फिर खाना, जानवरों के भोजन तक उन्होंने इंतजाम किया।

सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा के पास कोई रोड़ मेप और न ही कोई दूरदर्शिता। मंहगाई से जनता त्रस्त है, चाहे तेल हो या पेट्रोल या गैस या फिर दाल हो। 410 रूपये का गैस सिलिंडर आज 1200 रूपये का हो गया है। कौन पैसा देगा? 71 रूपये का पेट्रोल 98 रूपया में मिल रहा है। किसानों के ट्रैक्टर और ट्रक में डालने वाला डीज़ल आज 84 रूपये है। खाने का तेल बढ़कर 190-200 रूपया हो गया, बहनों से पूछिये। चाय की पत्ती आज 450 रूपये है और स्वयं को कहते हैं चायवाला। क़ीमतें आसमान छू रही है।शिक्षा व्यवस्था समाप्त है, बेरोज़गारी चरम पर है लेकिन सरकार को फ़िक्र नहीं है। यह बेइमानों की सरकार है। उन्होंने नारा दिया, “जयराम का अब नहीं कोई काम”।

सुरजेवाला ने कहा कि पाँच साल पहले जेब काटनें वालों की सरकार आई और हिमाचल की तरक़्क़ी की जेब काट दी। हिमाचल के नौजवानों के भविष्य की जेब काट दी। हिमाचल में हमारी बहनों के बजट की जेब काट दी। हिमाचल में ईमानदारी की जेब काट कर भ्रष्टाचार का शासन चला रहे। भाजपा सरकार ने पूरी व्यवस्था ध्वस्त कर दी है। इस तरह से हिमाचल को एक दशक पीछे ला कर खड़ा कर दिया। धर्मशाला में सुधीर जी ने विकास की जो गाथा लिखी, पिछले पाँच साल वह जहां का तहाँ खड़ा है। कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प है। सुरजेवाला ने कहा कि हिमाचल की सरकार काँगड़ा से ही चलती है और आगे भी चलेगी। आप भारी मतों से सुधीर शर्मा सहित सभी प्रत्याशियों को विजयी बनाये, अगर सच में हिमाचल को यहाँ की जनता एक स्वर्णिम हिमाचल को देखना चाहती है तो।

कार्यकर्ता सम्मेलन में धर्मशाला के प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने जनसभा में लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की। साथ ही हिमाचल के लिये एआईसीसी के सचिव प्रभारी श्री संजय दत्त ने भी संबोधित किया। सभा में इसके अतिरिक्त आनन्द माधव-एआईसीसी मीडिया एवं कम्यूनिकेशन प्रभारी, एआईसीसी पर्यवेक्षक, मोहन कुमार मंगलम, पूर्व विधायक लखविन्द्र राणा, संजीव गांधी, प्रवक्ता आदि भी उपस्थित रहे।

SHARE