भाजपा नेत्री का रोड रेज का वीडियो वायरल, बोलीं- ये साजिश है

0

शिमला।। सोशल मीडिया पर रोड रेज का वीडियो वायरल होने के बाद इस वीडियो में दिख रही भाजपा की नेत्री ने सफाई देते हुए इसे साजिश बताया है। वायरल वीडियो में भाजपा नेत्री शीतल व्यास दिख रही हैं जो एक कार चालक से बहस कर रही हैं। इस दौरान वह आक्रामक हैं और अपशब्द इस्तेमाल करते हुए धमका भी रही हैं। कार चालक भी बहस कर रहा है। आखिर में जाते हुए भाजपा नेत्री आपत्तिजनक शब्द कहती हैं जिस पर कार में बैठी महिला आपत्ति जताती है। यह वीडियो कार के अंदर से ही बनाया गया है।

अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा नेत्री अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि जिस वीडियो में उन्हें दिखाया जा रहा है, वह 1 जुलाई, 2022 की घटना है और इसकी शिकायत वह करवा चुकी हैं। उन्होंने पोस्ट के साथ पुलिस को दी शिकायत की प्रति भी साझा की है। पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “विनोद शर्मा नाम के शख्स ने गाड़ी का पीछा करके पहले अभद्र तरीके से तू-तड़ाक की।” हालांकि, इस मामले में अभी विनोद शर्मा नाम के शख्स का पक्ष सार्वजनिक नहीं हुआ है।

आगे शीतल व्यास ने लिखा है, “जानबूझकर मीडिया में इस वीडियो को घटना के 17 दिन बाद डाला जा रहा है ताकि विक्रमादित्य सिंह के बयान से सभी का ध्यान हटाया जा सके।” गौरतलब है कि इन दिनों विक्रमादित्य सिंह रोहड़ू में भाजपा नेत्री को लेकर एक टिप्पणी करने को लेकर आलोचना में घिरे हुए हैं।

शीतल व्यास लिखती हैं, “मैं भाजपा में किसी दायित्व पर नहीं हूं और ये मेरा निजी जीवन है। इसलिए पार्टी के खिलाफ मुझे हथियार बनाने वालों से आग्रह है कि ये षडयंत्र बंद करें वरना कानून के दरवाजे हमेशा खुले हैं।”

गौतलब हैं कि शीतल व्यास अधिवक्ता भी हैं और पिछले साल भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की एक अन्य पदाधिकारी के साथ उनकी बहस का ऑडियो वायरल हो गया था। इसके बाद इन दोनों नेत्रियों को निलंबित कर दिया गया था। कुछ समय पहले ही इनका निलंबन वापस हुआ है।