फर्जी है हिमाचल कांग्रेस के नाम से बना 12 करोड़ का बिल: राठौर

शिमला।। हिमाचल कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने शुक्रवार को शिमला में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि कांग्रेस के नाम से 12 करोड़ का जो बिल वायरल हुआ है, वह फर्जी है। उन्होंने कहा कि सीएम ने ऐसे किसी फर्जी बिल के आधार पर जो आरोप लगाया है, वह गलत है। राठौर ने कहा कि यदि सीएम के पास कोई बिल है तो पेश करें अन्यथा कानूनी कार्रवाई के कई प्रावधान हैं।

कुलदीप राठौर ने कहा कि कोरोना संकट काल में कांग्रेस पार्टी ने लोगों की हरसंभव मदद की है। इससे जुड़ा पूरा रिकॉर्ड जिला और ब्लॉक स्तर से मांगा गया है तथा कांग्रेस ने जो मदद की है, वह भाजपा से ज्यादा ही होगी

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने चेताते हुए कहा कि जिन लोगों द्वारा बिना हस्ताक्षर किया पत्र वायरल किया गया है, उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है और उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

क्या है मामला
दरअसल एक लेटर मीडिया और सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें कोरोना काल में हिमाचल कांग्रेस की ओर से 12 करोड़ रुपये खर्च होने का दावा था। ये पार्टी के लेटरहेड पर नहीं छपा था और न ही इसमें राठौर के हस्ताक्षर थे।

‘इन हिमाचल’ ने भी ऐसे लेटर के संबंध में खबर छापी थी, जिसे राठौर  का बयान शामिल करके अब अपडेट कर दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर पढ़ें, क्या लिखा था लेटर में-

हिमाचल कांग्रेस के नाम से छपे लेटर में दावा- कोरोना राहत पर खर्च किए 12 करोड़

 

SHARE