अटल टनल उद्घाटन में शामिल रहे मंत्री रामलाल मारकंडा भी कोरोना संक्रमित

शिमला।।अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन कार्यक्रम से एक दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क में आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बाद अब जनजातीय विकास मंत्री रामलाल मारकंडा भी वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने भी मुख्यमंत्री जयराम की ही तरह उस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा किया था।

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मारकंडा किसके संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। मगर पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उनके संपर्क में आए लोगों में एक हैं। बताया जा रहा है कि मारकांडा तीन अक्तूबर को हुए कार्यक्रम के बाद आइसोलेट थे और संभव है कि वह कार्यक्रम के दौरान ही संक्रमित हुए हों।

ऐसा इसलिए, क्योंकि कार्यक्रम से दो दिन पहले करवाए गए टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव थी। मगर अब एक दिन पहले कुछ लक्षण नजर आने पर उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था, जो अब पॉजिटिव निकला है।

मारकंडा ने फेसबुक पर लिखा है, “कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया,जिसकी रिपोर्ट अभी 10 मिनट पहले पॉज़िटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं। आप सभी के आशीर्वाद से मैं शीघ्र पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगा।”

आज कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया,जिसकी रिपोर्ट अभी 10 मिनट पहले पॉज़िटिव आई है।चिकित्सकों की…

Posted by Dr. Ramlal Markanda on Tuesday, October 13, 2020

SHARE