पीएम मोदी के फैसले से देश में दूर होगी ऑक्सीजन की कमी: धूमल

शिमला।। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले से देश में ऑक्सीजन की कमी दूर होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश में 551 नए ऑक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा को लेकर धूमल ने यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री ने जल्द ऑक्सीजन उत्पादन करने का भरोसा देकर देश की जनता को कोरोना की दूसरी लहर से लड़ने के लिए हौसला दिया है और इसके लिए पीएम केयर फंड से बजट का भी प्रावधान किया है।”

पूर्व सीएम ने कहा कि देश को महामारी से लडऩे के लिए पॉजिटिव सोच रखनी होगी तथा विपक्ष को भी नेगेटिविटी फैलाने की बजाय कोरोना की दूसरी लहर से जनमानस को सुरक्षित बचाने के लिए सरकार के साथ प्रयास करने चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बेहद खरतनाक है, इसे कोई भी व्यक्ति इसे हल्के में न लें तथा जरा भी लापरवाही न बरतें।

प्रेम कुमार धूमल ने अपील की कि आजकल शादियों का सीजन शुरू हुआ है और जिन घरों में शादी समारोह है वे इन समारोहों को जरूर करें लेकिन कोविड-19 की गाइडलाइन को जरूर फॉलो करें। उन्होंने लोगों से कहा कि वे पिछले साल की तरह पीएम केयर फंड में अपना योगदान जरूर दें ताकि किसी की जान बचाई जा सके। उन्होंने युवाओं, महिला मंडलों व भाजपा कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि कोरोना मरीजों व कंटेनमैंट जोन में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार सभी सुविधाएं उपलब्ध हों।