हिमाचल की प्रीतिका चौहान को NCB ने ड्रग्स खरीदते गिरफ्तार किया

मुंबई।। टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को मुंबई में एक ड्रग पेडलर फैसल के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने यह गिरफ्तारी उस समय की जब ड्रग्स की डील हो रही थी। समाचार एजेंसियों के अनुसार, एनसीबी की मुंबई ज़ोनल यूनिट के अधिकारियों ने प्रीतिका और फैसल को शनिवार शाम को वर्सोवा के एक गांव से गिरफ्तार किया। दोनों के पास 99 ग्राम गांजा मिला है।

हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वालीं 30 साल की प्रीतिका करसोग के मूल माहूनाग गांव में जन्मी हैं और उनकी शादी सिरमौर के राजगढ़ में हुई है। वह सीआईडी, सावधान इंडिया और हनुमान जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने ससुराल सिमर का में भी काम किया है। वह मां वैष्णोदेवी सीरियल में भूमिदेवी का किरदार निभा चुकी हैं।

Preetika Chauhan

प्रीतिका चौहान सलमान खान की फिल्म सुल्तान में भी काम कर चुकी हैं। मुंबई एनसीबी के अधिकारी गुप्त सूचना के बाद सादी वर्दी में दो जगहों पर तैनात थे और कथित तौर पर डील के दौरान ही अभियुक्तों को दबोच लिया

पुलिस ने अब तक इस पूरे मामले में पांच गिरफ्तारियां की हैं और जांच जारी है। यह पूरा मामला उस समय सामने आया है जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर पहले से ही व्यापक जांच चल रही है।

SHARE