टिकट फाइनल नहीं हुआ है, भ्रामक प्रचार से गुमराह न हों युवा: पंकज कुमार पंकु

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला।। शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में टिकट को लेकर भ्रमित प्रचार किया जा रहा है। ऐसे में क्षेत्र के युवा गुमराह न हो, अभी किसी का टिकट फाइनल नहीं हैं। यह बात जिला युकां अध्यक्ष पंकज कुमार पंकु ने वीरवार को धर्मशाला में प्रेसवार्ता में कही।

पंकज ने कहा कि युवा वर्ग की लड़ाई स्वयं राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी लड़ रहे हैं। पंकज ने कहा कि कांग्रेस के चिंतन शिविर में जो निर्णय हुआ है, उसी के अनुरूप टिकटों का आवंटन होगा, ऐसे में जो नेता भ्रामक प्रचार कर रहे हैं, वे उससे गुरेज करें अन्यथा शाहपुर का युवा उन्हें माफ नहीं करेगा।

पंकज ने कहा कि राहुल गांधी के साथ युकां के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी युवाओं का पक्ष केंद्रीय नेतृत्व में समक्ष रख रहे हैं। युवा कांग्रेस से भी प्रदेश में कई प्रबल दावेदार हैं, इन युवाओं ने पार्टी हित में काम किया है, जिनकी अनदेखी पार्टी द्वारा नहीं की जाएगी। पंकज कुमार ने कहा कि पार्टी जो भी निर्णय लेगी, वो मान्य होगा, लेकिन युवाओं की अनदेखी से समझौता नहीं किया जाएगा।

शुक्रवार को आरंभ हो रही रोजगार संघर्ष यात्रा को लेकर पंकज कुमार ने कहा कि यात्रा के माध्यम से युवाओं को रोजगार के प्रति जागरूक करना है। कांग्रेस ने चुनावों को लेकर 10 गारंटियां दी हैं। उन्होंने कहा कि रोजगार यात्रा का शाहपुर में भव्य स्वागत किया जाएगा तथा यूथ कांग्रेस इसमें भी अपनी अहम भूमिका निभाएगी।

SHARE