फतेहपुर: बीजेपी ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ओपी चौधरी ने दिखाया दम

फतेहपुर।। रविवार को फतेहपुर में बीजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं ओबीसी वित्त निगम के उपाध्यक्ष ओपी चौधरी ने खटियाड़ मे ओबीसी सम्मेलन के बहाने हजारो की संख्या इक्कठी कर आने वाले चुनाव मे भाजपा पार्टी को नया संकेत दे दिया है।

फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में अभी तक बीजेपी ने स्पष्ट नहीं किया है कि टिकट किसे देना है। ओबीसी चेहरे की बात करें तो ओपी चौधरी वर्तमान मे बीजेपी के ओबीसी मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष है। पार्टी से निष्कासित पूर्व सांसद डॉक्टर राजन सुशांत के समय से ही ओपी चौधरी सरकार औऱ संगठन में काम करते रहे हैं।

सम्मेलन मे पहुंचे ओपी चौधरी ने कहा कि मौजूदा समय मे फतेहपुर विधानसभा सभा में भाजपा का विधायक न होते हुए भी सरकार ने अन्य पिछडा़ वर्ग के साथ साथ सामान्य वर्ग के लोगों की सुविधाओं का ध्यान रखते हुए क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोडी है।

इस मौके पर लोगों को सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी दी गई और कार्यों की सराहना की गई। इस मौके पर पंचायत प्रधान सुरजीत सिंह, उपप्रधान हरविन्द्र सिंह, पूर्व बीडीसी सदस्य सुरेन्द्र बडियाल, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुमन बाला आदि गणमान्य मौजूद रहे।

SHARE