HPCA के पवेलियन होटल ने हटाए 28 कर्मचारी, स्टेडियम के सामने प्रदर्शन

धर्मशाला।। धर्मशाला में एचपीसीए के होटल पवेलियन से हटाए गए कर्मचारियों ने बैनर लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि प्रबंधन ने उनके पेट पर लात मार दी है और अब उनके पास परिवार को पालने के लिए आय का कोई और स्रोत भी नहीं बचा। होटल के कर्मचारियों ने धर्मशाला में क्रिकेट स्टेडियम के बाहर धरना दिया। उन्होंने सीएम से मांग की कि उन्हें उनकी नौकरी वापस दिलाई जाए।

वहीं होटल का कहना कि कोरोना के कारण कर्मचारियों को अस्थायी तौर पर काम से हटाना पड़ा है। एचपीसीए के निदेशक आरपी सिंह ने कहा कि होटल 22 मार्च से बंद है ऐसे में प्रबंधन के पास देने के लिए कोई पैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि होटल खोले जाने पर दोबारा इन्हें काम पर रख लिया जाएगा।

ट्रिब्यून अखबार के मुताबिक, होटल के हेड एचआर ने मनेष कोहली ने कहा है कि 28 कर्मचारियों को ले ऑफ किया गया है। उन्होंने कहा कि पवेलियन होटल ही नहीं, अन्य होटलों पर भी कोरोना महामारी की मार पड़ी है। इस बीच सोशल मीडिया पर लोग अनुराग ठाकुर के 17 मार्च को अर्थव्यवस्था पर दिए बयान को लेकर एचपीसीए पर निशाना साध रहे हैं।

गौरतलब है कि जिस एचसीपीए को अनुराग ठाकुर ने खड़ा किया, जिस पवेलियन होटल को लेकर वह विवादों में रहे, आज उसी में यह नौबत आ गई है। जबकि 17 मार्च को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ने राज्यसभा में लिखित जवाब में कहा था कि कोरोना संकट का भारतीय अर्थव्यवस्था पर कोई असर नहीं होगी।

SHARE