हमीरपुर के विधायक ने की बाहर फंसे लोगों को लाने की तैयारी

हमीरपुर।। हमीरपुर के विधायक ने लॉकडाउन के चलते हिमाचल से बाहर फँसे अपने यहाँ के लोगों को लाने के लिए अभियान शुरू करने की जानकारी दी है। उन्होंने फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा है कि चंडीगढ़ या अन्य जगहों पर फंसे बच्चों का वर्तमान और स्थायी पता मोबाइल नंबर सहित भेजें ताकि उन्हें वापस लाया जा सके।

हालाँकि, हिमाचल सरकार की ओर से इस तरह का अभियान चलाए जाने की आधिकारिक सूचना जारी नहीं हुई है। नरिंदर ठाकुर ने सुबह ही यह पोस्ट डाल दी थी मगर शाम सात बजे (इस ख़बर को प्रकाशित किए जाने का समय) तक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के फ़ेसबुक पेज पर इस तरह के किसी प्लान की जानकारी नहीं दी गई थी।

मगर बीजेपी विधायक नरिंदर ठाकुर ने पूरे हमीरपुर ज़िले के लोगों के नाम संदेश जारी किया है और वॉट्सऐप नंबर भी दिए हैं, जिनपर उन्होंने ये जानकारियाँ भेजने के लिए कहा गया है।

Image result for narender thakur hamirpur

उन्होंने लिखा है, “मैं नरेंद्र ठाकुर आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि कोरोना महामारी के चलते इस संकट की घड़ी में हिमाचल सरकार सदैव आपकी सहायता के लिए प्रयासरत है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मैं आपसे आह्वान करता हूं कि जिन अभिभावकों के बच्चे चंडीगढ़ या हिमाचल के बाहर किसी अन्य स्थान पर फंसे हैं, उन्हें घर वापस लाने के लिए तुरंत प्रभाव से अभियान चलाने का फैसला किया गया है।”

अपने फ़ेसबुक पेज पर डाले मेसेज में उन्होंने शुक्रवार शाम चार बजे तक उन लोगों की डीटेल्स भी इन नंबरों पर देने को कहा था, जो अपनी गाड़ी से वापस आना चाहते हैं।

कोटा प्रकरण: सीधे फ़ैसले न लेकर गोलमोल बातें क्यों करती है सरकार

SHARE