छुट्टी आ रहे फौजियों के लिए विशेष प्रबंध करे सरकार: बाली

कांगड़ा।। पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने सरकार को सुझाव दिया है कि साल में एक आध बार कुछ दिनों की छुट्टी पर आ रहे फौजी भाइयों के लिए जल्द टेस्टिंग की व्यवस्था होनी चाहिए ताकि उन्हें इंस्टिट्यूशनल क्वारन्टीन में अधिक समय न बिताना पड़े और वे अगली पोस्टिंग पर जाने से पहले परिवार को समय दे पाए।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने फेसबुक पर अपनी बात लिखी है। वह कहते हैं, “हमारे प्रदेश से कई जवान तीनों सेनाओं में देश सेवा में कार्यरत हैं। उनमें से कई फौजी भाइयों की छुट्टी आजकल स्वीकृत हुई है। पांच छः महीने में एक बार 10-15 दिन के लिए वे घर आते हैं। वो सेंटर कवारन्टाईन में रहेंगे तो उनकी छुटियाँ इसी में खत्म हो जाएंगी।”

“हमारे ये सैनिक भाई संशय में हैं कि छुट्टी मिलने पर भी क्या वो घर परिवार के साथ समय गुजार पाएंगे या नहीं? सरकार जिलावार आजकल या आने वाले दिनों में घर छुट्टी आने वाले सैनिकों के लिए COVID19 टेस्टिंग का विशेष प्रबंध करें। जहाँ सैनिक एक दो दिन रुक भी सकें और टेस्टिंग का रिजल्ट अगर नेगटिव आता है तो कम से कम होम कवारन्टाईन के लिए अपने घर जा सकें।”

हमारे प्रदेश से कई जवान तीनों सेनाओं में देश सेवा में कार्यरत हैं। ,उनमे से कई फौजी भाइयों की छुट्टी आजकल स्वीकृत हुई…

GS Bali ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಮೇ 28, 2020

बाली ने सुझाव दिया है कि इस दिशा में स्पेशल रूप से अलग हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाए जहाँ सैनिक भाई अपनी बात रख सकें या जानकारी प्राप्त कर सके।

SHARE