सीएम ने पुलिस विभाग के 61 वाहनों को दिखाई हरी झंडी

एमबीएम न्यूज़, शिमला।। सीएम जयराम ठाकुर ने सरकारी आवास ओक ओवर से हिमाचल पुलिस विभाग के 61 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिनमें 58 बुलेट, दो ट्रक और एक बस शामिल हैं। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस विभाग का एक जागरूकता वीडियो भी जारी किया, जो “से नो टू ड्रग्स” थीम पर आधारित है। यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

इस मौके पर सीएम ने कहा कि पुलिस विभाग राज्य के लोगों को सेवाएं प्रदान करने के लिए सराहनीय कार्य कर रहा है। राज्य सरकार पुलिस विभाग के आधुनिकीकरण और प्रभावी कामकाज के लिए हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में कानून व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए पुलिस विभाग को नवीनतम तकनीक और बेहतर सुविधाएं देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

सीएम ने कहा कि वर्तमान वित्तीय वर्ष के दौरान राज्य सरकार ने नए वाहनों की खरीद के लिए 13 करोड़ रुपये के बजट का प्रावधान किया है। उन्होंने बताया कि अब तक करीब चार करोड़ रुपये से 99 वाहन खरीदे जा चुके हैं।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. राजीव सैजल, महापौर नगर निगम शिमला सत्या कौंडल, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह मनोज कुमार, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू और पुलिस विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

(यह खबर एमबीएम न्यूज नेटवर्क के साथ सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

SHARE