शिमला में भूस्खलन की चपेट में आई कार, 15 घंटे से लगातार हो रही बारिश

एमबीएम न्यूज़, शिमला।। राजधानी शिमला में पिछले 15 घंटों से लगातार बारिश हो रही हैं। मौसम विभाग ने पहले ही बारिश का रेड अलर्ट जारी कर दिया था। भारी बारिश से कई जगहों पर भूस्खलन की घटनाएं भी सामने आ रही है।

बुधवार सुबह पंथाघाटी-विकासनगर सड़क पर तेंजिन अस्पताल के पास भूस्खलन होने से सड़क किनारे खड़ी कार मलबे की चपेट में आ गई। मलबा व पत्थर गिरने से कार क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ हैं।

तहसीलदार अर्बन सिंह की टीम मौके पर पहुँच गई है। टीम द्वारा स्थिति का आंकलन किया जा रहा है। वहीं, छोटा शिमला में एक पेड़ भी गिर गया है। जिला में ऐसी कई भूस्खलन की छोटी घटनाएं हुई है। हालांकि किसी बड़ी घटना और नुकसान की कोई खबर नहीं है।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

राज्य आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के आंकड़ों के अनुसार बारिश के कारण राज्य में दो लोगों की मौत हुई है और 13 अन्य लापता हैं। चम्बा और लाहौल-स्पीति के एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। वहीं लाहौल-स्पीति में 9, कुल्लू में 3 औऱ चंबा में एक व्यक्ति लापता है। अगले 24 घंटों के लिए मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है। 10 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी है।

(यह खबर एमबीएम न्यूज नेटवर्क के साथ सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

SHARE