भाजपा का काम लोगों को गुमराह करना, जनता जानती है किसने किया विकास: प्रतिभा सिंह

मंडी।। भाजपा के लोगों ने असली मुद्दों की जगह क्षेत्रवाद और जातिवाद की बात कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया है। यह बात कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने द्रंग विधानसभा क्षेत्र के टिक्कन में आयोजित जनसभा के दौरान कही। प्रतिभा सिंह ने कहा भाजपा के लोग अक्सर कहते हैं कि 70 वर्षों में कुछ नहीं हुआ, जो भी विकास हुआ है वो इन्होंने सात वर्षों में किया है।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि जनता जानती है कि किसने काम किया और किसकी वजह से उनके क्षेत्र में उन्नति और तरक्की हुई है। भाजपा हर बार चुनावों के दौरान ऐसा मुद्दा लेकर आ जाती है जिससे जनता का ध्यान भटकाया जा सके और विकास की बातें न हों। भाजपा ने क्षेत्रवाद और जातिवाद की बातें कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि आज बागवान और किसान परेशान हैं। पहली बार ऐसा हो रहा है जब बागवानों को सेब के सही दाम नहीं मिल रहे हैं। देश के किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं और उन्हें राहत देने की बजाय केंद्र सरकार काले कानूनों को लागू करने पर तुली हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों को खाद और कीटनाशकों पर सब्सिडी देती थी, लेकिन भाजपा सरकार ने सब्सिडी भी खत्म कर दी है।

SHARE