Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार बोले, भगवा विचारधारा विश्वास को जिंदा रखती है

धर्मशाला । भगवा विचारधारा विश्वास को ज़िंदा रखती है। यह बात गृहिणी सुविधा योजना के जिला स्तरीय लाभार्थी कार्यक्रम के बाद विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने पत्रकारों के साथ कही। इस दौरान उन्होंने वर्तमान सरकार की ओर से महिला सशक्तीकरण के लिए किए जा रहे कार्य गिनवाए।

ग़ौरतलब रहे प्रदेश सरकार द्वारा आज राज्य स्तरीय गृहिणी सुविधा कार्यक्रम का आयोजन कुल्लू में किया गया तो वहीं जिला कांगड़ा में धर्मशाला महाविद्यालय के सभागार में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिला स्तरीय कार्यक्रम में विधानसभा अध्य्क्ष विपिन सिंह परमार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उनके साथ धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया मौजूद रहे।

विज्ञापन

इस कार्यक्रम में जहां महिलाओं को गृहिणी सुविधा के तहत गैस कनेक्शन वितरित किए गए तो वहीं जिन महिलाओं को गृहिणी सुविधा का लाभ मिला है उनसे बाततीच की गई। विधानसभा अध्य्क्ष ने कहा कि प्रदेश के 75 वर्ष ओर प्रदेश विकास की दृष्टि से आगे बढे़ इसको लेकर अलग-अलग जगह कार्यक्रम हो रहे हैं। इसके तहत मुख्यमंत्री गृहणी योजना कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। प्रदेश के सभी 12 जिलों में इसका आयोजन किया जा रहा है।

Exit mobile version