बिलासपुर: हिरासत में हैं तलवारें लहराने वाले युवक, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

Bilaspur

बिलासपुर।। बिलासपुर शहर में खुलेआम तलवारें लहराने का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि इन युवकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। युवक पहले से ही पुलिस की हिरासत में हैं।

बिलासपुर पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डालकर लिखा है, “दिनांक 16.09.2022 को बिलासपुर बस स्टैण्ड पुलिस डयूटी कर्मचारी ने पुलिस चौकी शहर में लड़ाई झगड़ा होने वारा सूचना दी। जिस पर स्थानीय पुलिस द्वारा मौका पर त्वरित कार्यवाही करते हुए झगड़ा कर रहे तीन युवकों को नियमानुसार गिरफ्तार करके चिकित्सा परीक्षण उपरांत हवालात में बंद किया गया था।”

“आज दिनांक 17.09.2022 को साकिब चौधरी निवासी H.No. 202 डियारा सैक्टर वार्ड नं 10 बिलासपुर ने एक शिकायत पत्र के माध्यम से पुलिस को बतलाया कि पिछले कल इसका लड़का सोहेल चौधरी अपने दोस्तों के साथ बस-स्टैण्ड के पास जन्मदिन मनाने के लिए गया था तो वहां पर दो युवकों ने इसके साथ झगड़ा किया जो उसी समय आरोपी युवकों को पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए हिरासत में ले लिया था। परन्तु आज इसे सोशल-मीडिया पर वॉयरल हुए विडियो से ज्ञात हुआ कि जिन युवकों ने इसके बेटे के साथ झगड़ा किया था वो हाथों में तलवारें लहरा रहे थे। जिसका विडियो इसके द्वारा पुलिस को उपलब्ध करवाया गया।”

पुलिस ने लिखा है, “शिकायत पत्र व विडियो के आधार पर थाना सदर में मुकदमा नं 210/2022 अधीन धारा 25-54-59 Arms Act के अतंर्गत दर्ज किया गया है। आरोपी युवक पहले से ही पुलिस हिरासत में हैं तथा सदर पुलिस द्वारा मुकदमा की तफ्तीश अम्ल में लाई जा रही है।”

SHARE