सरकार मेरे बच्चों को परेशान करने के लिए बिजली काटती रही: अनिल शर्मा

मंडी।। मंडी सदर से बीजेपी के विधायक अनिल शर्मा आरोप लगाया है कि राज्य सरकार उन्हें परेशान कर रही है। अनिल शर्मा ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी जॉइन की थी और नई सरकार में मंत्री भी बने थे। मगर 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान जब उनके बेटे आश्रय शर्मा ने कांग्रेस के टिकट से मंडी से चुनाव लड़ा तो उन्हें पद छोड़ना पड़ा था।

अब अनिल शर्मा का कहना है कि सरकार उन्हें प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने कहा, “सरकार ने मुझे प्रताड़ित करने की सारी हदें पार की हैं। लॉकडाउन के दौरान मुंबई से आए मेरे बेटे आयुष, बहू अर्पिता और उनके बच्चों को जानबूझकर तंग किया गया। सवा माह तक जब तक परिवार मेरे घर में रहा, रोज आधी रात को बिजली काटी जाती रही। आयुष के बच्चे रात के अंधेरे में रोते थे।”

‘बेटे आयुष को नाके पर रोका गया’
अनिल शर्मा ने कहा, “मैं खुद भाजपा सरकार में ऊर्जा मंत्री रहा हूं। हर बड़े अधिकारी को शिकायत की गई। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उनके जाने के बाद बिजली दुरुस्त हो गई। अपने वाहन से चंडीगढ़ आ रहे आयुष को स्वारघाट बॉर्डर पर हवलदार ने दो घंटे तक खड़े रखा और बदसलूकी की।”

अनिल शर्मा ने कहा कि परिवार और राजनीति अलग-अलग हैं। परिवार पर आंच बर्दाश्त नहीं होगी। सरकार तीन साल के कार्यकाल में हर मोरचे पर विफल रही है। उन्होंने सीएम को नसीहत देते हुए यह तक कह डाला कि आने वाले दो सालों में अब वह कुछ ऐसा काम करें, जिससे कम से कम मंडी और प्रदेश की जनता उन्हें याद करती रहे।

SHARE