“अब सरकार को महंगाई भी नजर आ रही और मुख्यमंत्री को सड़कों के गड्ढे भी”

शिमला। हिमाचल में उपचुनावों की हार का मंथन अभी भी बीजेपी कर रही है तो कांग्रेस भी गाहे-बगाहे हर मोर्चे पर अपनी जीत के कारणों को गिनवाने से पीछे नहीं हट रही। सोमवार को शिमला में आयोजित पत्रकार वार्ता में एक बार फिर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने लगे हाथ उपचुनाव में हुई जीत के कराण गिनवाए।

हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि हमने महंगाई, बेरोजगारी और जीरो डिवेल्पमेंट जैसे मुद्दे उठाए। इन मुद्दों का व्यापक असर रहा। कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि हम मुद्दों को लोगों के बीचे ले जाने में कामयाब रहे। उपचुनावों में कांग्रेस की एकजुटता रही बहुत बड़ा फैक्टर रही। उपचुनाव के समय मुद्दों के भटकाने की कोशिश की गई, लेकिन हमने मुद्दों को नहीं भटकने दिया। अब सरकार को महंगाई भी नजर आ रही और मुख्यमंत्री को गड्ढे भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें – “आजादी तो 2014 में मिली, पहले की आजादी तो भीख थी” : कंगना रनौत

इसके अलावा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने एक बार फिर कांग्रेस विधायकों के शपथ ग्रहण समारोह में सरकार की ओर से मुख्यमंत्री और मंत्रियों की गैरमौजूदगी पर भी सवाल उठाया। कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि लोकतंत्र में जीत और हार चलती रहती है, लेकिन हमें स्वस्थ परंपरा का पालन करना होता है। हार से बीजेपी और सरकार को बहुत बड़ा झटका लगा। फिर भी जो परंपराएं हैं उनका पालन होना चाहिए।

 

मनाली से धर्मशाला जा रही गुजरात के पर्यटकों की बस बैजनाथ में दुर्घटनाग्रस्त