हिमाचल की 23 साल की युवती से दिल्ली में चलती कार में गैंगरेप

इन हिमाचल डेस्क।।

दिल्ली के वसंत विहार में 23 साल की एक युवती का अपहरण करके चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

gangrape
प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिंदी अखबार ‘अमर उजाला’ की खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि मूल रूप से हिमाचल की रहने वाली युवती दिल्ली के मुनीरका में रहती है। प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली यह युवती मंगलवार रात अपनी सहेली के साथ प्रिया सिनेमा में मूवी देखने गई थी। रात सवा 3 बजे जब वह प्रिया कॉम्प्लेक्स से बाहर निकली, कार सवार तीन युवकों ने उसे गाड़ी में खींच लिया।

आरोपियों ने चलती गाड़ी में और कई जगह पर गाड़ी रोककर रेप किया। इस बीच युवती की सहेली ने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया था और तुरंत 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को बता दिया था। पुलिस ने हरकत में आकर तलाश शुरू कर दी।

रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस को पता चला कि कार किसकी है। इसके बाद कार के मालिस ने बताया कि उसने उदय सेहरावत नाम के शख्स को गाड़ी दी हुई है। सुबह करीब साढ़े 4 बजे आरोपियों ने युवती को वसंत विहार छोड़ दिया, जहां से पुलिस ने उसे अस्त-व्यस्त हालत में पाया। मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है और तीन आरोपियों उदय सेहरावत, विनीत और राजवीर को अरेस्ट कर लिया गया है।

SHARE