शिशु का शव मुंह मे लेकर घूमता रहा कुत्ता, रेत में दफनाते वक्त पड़ी नजर

सोलन।। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले मे आने वाेल खुंडीधार में एक आवारा कुत्ता एक नवजात शिशु को मुंह में लेकर घूम रहा था। जब यह कुत्ता शिशु को रेत के ढेर में दबाने की कोशिश करने लगा, तब एक महिला की नजर इसपर पड़ी। पुलिस को खबर की गई और शिशु को कुत्ते से छुड़ाया गया मगर वह मर चुका था।

जिस रेत के ढेर पर कुत्ता उस शिशु के शव को छिपा रहा था, पास ही एक महिला काम कर रही थी। उसे अगर पता न चला होता तो शायद मामला बाहर न आता। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शउरू कर दी है। पंजाब केसरी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक उपप्रधान विकास ठाकुर ने कहा कि शंका है कि शिवा विहार में कूड़ेदान में इस शिशु को जन्म के बाद शायद फेंक दिया होगा जिसे बाद में कुत्तों ने वहां से उठा लिया होगा।

उन्होंने कहा कि यह घटना इंसानियत को शर्मसार करने वाली है। ऐसी घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो उन्होंने कहा कि ऐसी घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि कोई इस तरह की घिनौनी घटना को कोई दोबारा अंजाम न दे सके।

जानकारी के मुताबिक सबसे पहले इस घटना की चश्मदीद ने बताया कि जब वह काम कर रहे थे तो उनकी नजर कुत्ते पर पड़ी जिसके मुहं में नवजात शिशु था तो इसकी सूचना अन्य साथियों को दी। उन्होंने कुत्ते का जब पीछा किया तो वह शव को रेत में दबा रहा था। तभी उन्होंने कुत्ते को वहां से भगाया और देखा की शिशु मरा हुआ था।

SHARE