भाजपा-कांग्रेस के लोगों की शक्लों से नफरत, छाती लट्ठ गाड़कर लिया आयोग : रुमित सिंह ठाकुर

सोलन । इतिहास में पहली बार ऐसा कोई कदम उठाया गया। देवभूमि क्षत्रिय संगठन के नाम पर लोग हंसते थे। संगठन का नाम सुनकर लोग बोलते थे कि ये क्या कर लेंगे। ये बात देवभूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर ने कही है।

रुमित सिंह ठाकुर ने कुनिहार में कहा कि हम भाजपा कांग्रेस की छाती लट्ठ गाड़कर आए हैं। मुझे भाजपा कांग्रेस के लोगों की शक्लों से मुझे नफरत है। बहुत से लोगों को ये गलतफहमी है कि भाजपा सामान्य वर्ग आयोग के गठन के बाद रिपीट हो जाएगी। ये आयोग हमारा अधिकार है। ये आयोग हमने मांग कर नहीं तुम्हारी छाती पर लट्ठ गाड़ कर लिया है। अपनी ताकत के दम पर छीन के लिए। भाजपा-कांग्रेस ने हमें ये नहीं दिया। हम एक साल से इनके पीछे थे। भाजपा-कांग्रेस की जय जयकार करने वाला एक व्यक्ति हमारे साथ खड़ा नहीं हुआ।

रूमित ठाकुर ने कहा कि जब तक आरक्षण आर्थिक आधार पर नहीं होता, तब तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी। अपने अधिकार लेने के लिए सामान्य वर्ग आयोग सवर्ण समाज का पहला कदम है। रूमित ठाकुर ने कहा कि सवर्ण समाज 10 दिसंबर को विजय दिवस के रूप में मनाएगा। दस दिन बाद लोगों और सरकार का धन्यवाद करने के लिए फिर यात्रा शुरू की जाएगी।

हिमाचल में विपक्ष को बदलनी होगी बात-बात पर वॉकआउट की रणनीति