कुल्लू में स्थानीय लोगों और पर्यटकों के बीच खूनी संघर्ष

कुल्लू।। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बजौरा के पास सोमवार को पास को लेकर शुरू हुए विवाद ने बाद में खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। भैंस नाले के पास हुए विवाद के बाद हालात ऐसे हो गए कि किसी की जान भी जा सकती थी। सड़क पर जाम लग गया और लोग तमाशा देखने लगे। इस मारपीट का किसी ने वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

इस घटनाक्रम को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही है मगर पुलिस का कहना है कि क्रशर लेकर जा रहे सुरेश कुमार नाम के टिप्पर चालक की हरियाणा के नंबर वाली कार से ओवरटेक को लेकर बहस हो गई। इस दौरान विवाद बढ़ा तो टिप्पर चालक ने रॉड निकाल ली। यह फैसला टिप्पर चालक को महंगा पड़ा और दिल्ली के रहने वाले पर्यटक रिझान खालिद ने कथित तौर पर रॉड छीनकर उल्टा टिप्पर चालक को ही धुन दिया।

आरोप है कि इससे टिप्पर चालक के सिर और बाजू में चोट आई। उसने अपने साथियों को बुलाया। इन लोगों ने पर्यटकों को न सिर्फ गाड़ी से खींचा, घसीटा और पीटा। वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान लोग यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि मार न डालना। बाद में पर्यटक की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए।

डीएसपी कुल्लू का कहना है कि पुलिस ने इस घटना पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। घटना का सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा वीडियो नीचे देखें-

SHARE