चंबा में टीचर पर छात्रा से रेप का आरोप, लोग भड़के

एमबीएम न्यूज, चंबा।। स्कूली शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर दुराचार के मामले ने तूल पकड लिया है। तीसा में रविवार को गुस्साई भीड ने जमकर हंगामा किया। हालांकि सुबह 10 बजे से ही भीड जुटनी शुरू हो गई थी लेकिन देर दोपहर मामले ने तूल पकड लिया। गुस्साई भीड ने पुलिस थाना पर पथराव के अलावा दुकानों में तोडफोड भी की। एक दुकान को आग के हवाले भी कर दिया गया।

 

आरोप है कि पुलिस द्वारा आरोपी शिक्षक को तो गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन स्कूल के स्टाफ से पूछताछ नहीं की जा रही है। दोपहर बाद प्रशासन मौके पर पहुंच गया था लेकिन गुस्साए लोग सख्त कार्रवाई की मांग पर अडे हुए थे। अंतिम समाचार के मुताबिक स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है। लेकिन अब भी लोगों का हुजूम आसपास ही मंडरा रहा है।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

सनद रहे कि 26 जुलाई की रात जमा एक की छात्रा को टीजीटी के पद पर तैनात शिक्षक टेक चंद ने बहला फुसलाकर घर से बाहर बुलाने के बाद दुराचार को अंजाम दिया था। सनद रहें कि शिक्षक ने छात्रा को फेल करने का डर दिखाकर दुराचार को अंजाम दिया था। बताया यह भी जा रहा है कि गुस्साए लोग शनिवार को स्कूल भी पहुंच गए थे जहां शिक्षकों की धुनाई की गई। लोगों को इस बात की आशंका है कि स्कूल के स्टाफ को आरोपी शिक्षक के मंसूबों के बारे में पता था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। (इस लिंक पर पढ़ें क्या है पूरा मामला)

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है, इसे सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित किया गया है)

SHARE