अनुराग ठाकुर के पास है साढ़े आठ करोड़ रुपये की कुल संपत्ति

एमबीएम न्यूज, हमीरपुर।। बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान दिए हलफनामे की तुलना अगर पिछले चुनाव से करें तो उनकी संपत्ति तीन करोड़ रुपये से अधिक बढ़ी है। अनुराग के पास 2014 में कुल चल व अचल संपत्ति पांच करोड़ 70 लाख थी। अब 2019 में यह लगभग साढ़े आठ करोड़ के करीब हो गई है।

अनुराग ठाकुर पर 10 लाख 85 हजार रुपये का कर्ज भी है। अपने शपथ पत्र में अनुराग ने बताया है कि उनकी कुल अचल संपत्ति चार करोड़ 96 लाख 70 हजार रुपये है। पत्नी शेफाली की अचल संपति 45 लाख 34 हजार 430 रूपये है। अनुराग ठाकुर की चल संपति 2 करोड़ 36 लाख 25 हजार 328 रूपये तथा पत्नी के नाम चल संपति 45 लाख 34 हजार 430 रुपये है।

विदेशी पिस्टल
अनुराग ठाकुर का विभिन्न बैंकों में 39 लाख जबकि पत्नी का 16 लाख रुपये के करीब जमा है। अनुराग ठाकुर के पास तीन लाख 20 हजार के आभूषण के अलावा 3 लाख 25 हजार की पिस्टल भी है। पत्नी के पास 22 लाख आठ हजार के आभूषण और अढाई लाख की पिस्टल है। दोनों पिस्टल विदेशी हैं। अनुराग के पास जर्मन कंपनी वॉल्दर (Walther) की पिस्टल है जबकि उनकी पत्नी के पास बेल्जियन कंपनी एफ़.एन. ब्राउनिंग की पिस्टल है।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

अनुराग ठाकुर के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज हैं। एक एफआईआर को अदालत के आदेश के बाद रद्द कर दिया गया है। किसी भी एफआईआर में आरोप तय नहीं हुए हैं।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

2.5 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं मोदी, जानें पांच साल में कितनी बढ़ी

SHARE