बैजनाथ में 37 साल के शख्स पर 9 साल की बच्ची से रेप का आरोप

कांगड़ा।। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के बैजनाथ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स पर 9 साल की बच्ची से रेप का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि देर शाम दुकान से कुछ सामान लेने गई नौ साल की बच्ची से इस शख्स ने दुराचार किया और धमकाकर घर भेज दिया। आरोपी की उम्र 27 साल बताई जा रही है।

 

हिंदी अखबार अमर उजाला की खबर के मुताबिक बैजनाथ थाना के तहत चढियार क्षेत्र में यह घटना हुई है।  पुलिस का कहना है कि पीड़ित बच्ची की मां ने चढियार चौकी में दर्ज शिकायत में कहा है कि 18 मई को उसकी बेटी रात करीब आठ बजे दुकान में सामान खरीदने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में आरोपी उसकी बेटी को सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुराचार किया। आरोप है कि इस शख्स ने बच्ची को इस बात का जिक्र घर पर नहीं करने और जान से मारने की धमकी भी दी।

 

शिकायतकर्ता का कहना है कि जब उसकी बेटी के पेट में दर्द की शिकायत हुई तो उसने अपनी मौसी को पूरी बात बताई। इसके बाद गुरुवार देर शाम पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई। बैजनाथ के डीएसपी पूर्ण चंद ने का कहना है कि पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

SHARE