ASI समेत तीन पुलिसकर्मियों ने शराब पीकर किया हंगामा, एसपी ने किए सस्पेंड

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, नाहन।। सिरमौर की एसपी सौम्या सांबशिवन ने शराब के ठेके के बाहर हुड़दंग करने पर एक एएसआई समेत 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। आरोप है कि शिमला हाइवे शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने ठेके के पास एक पिकअप ड्राइवर से बदसलूकी की और वर्दी का रौब दिखाया। पुलिस को इसकी सूचना रात को ही मिल गई थी। इसके बाद एसपी ने शुक्रवार शाम को इन तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

बताया जा रहा है कि घटना बीती रात करीब साढ़े 11 बजे की है। तीनों पुलिसकर्मी सरकारी गाड़ी HP 18 B-1216 पर सवार होकर घटनास्थल पर पहुंचे थे। सूत्रों का यह भी कहना है की एसपी ने इस तरह के मामलो में कड़ा रुख अपनाने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि सौम्या सांबशिवन ने जिले के नशा माफिया की कमर तोड़ दी है। अवैध शराब के कारोबार पर नकेल कसने में भी उनकी बड़ी भूमिका रही है।

SP सौम्या सांबशिवन (File Pic) Courtesy: sirmourpolice.in

जानकारी के मुताबिक निलंबित कर्मी नाहन थाना में ही तैनात है। आरोपी ASI की पहले भी शिकायते मिलती रही हैं। एसपी सौम्या साम्बशिवन ने तीन कर्मियों के सस्पेंशन की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आम लोगो से इस तरह की बदसलूकी बर्दाश्त नहीं की जा सकती।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

उन्होंने यह भी कहा कि शराब के ठेके पर मौजूद कर्मचारी से यह भी पूछा जाएगा कि शराब लेने के बदले इन पुलिसकर्मियों ने पैसे दिए थे या नहीं। इससे पहले राजबन चौंकी को लाइन हाजिर किया गया था और कालाअंब थाने के कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई थी।

SHARE