सुधीर शर्मा तेज किया प्रचार अभियान, बोले- अपार जनसमर्थन से सरकार बनाएगी कांग्रेस

शिमला।। धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इस दौरान उनके कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं। इसी कड़ी में आज उन्होंने रक्कड़ में स्काउट एन्ड गाइड एसोसिएशन से मुलाकात की। उसके बाद उन्होंने योल केंट में लोगों से मुलाकात की और बैठक में भाग लिया। अंदराड़ में भी सुधीर शर्मा का जबरदस्त स्वागत किया गया और उन्होंने बैठक में भाग लिया। बैठक में लोगों का कहना था कि सुधीर शर्मा ने सत्ता के बाहर रहते भी लोगों की भरपूर मदद की जबकि सत्तासीन नज़र तक नहीं आए। कार्यक्रम में शामिल लोगों ने सुधीर शर्मा को भारी मतों से जीत का आश्वासन दिया।

इसके बाद सुधीर शर्मा ने कंडी में आम चुनाव सभा में भाग लिया। सुधीर शर्मा ने सालिग में भी अपना चुनाव प्रचार किया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सुधीर शर्मा ने दारनु में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनावी रणनीति पर चर्चा की। अपने चुनाव प्रचार के दौरान सुधीर शर्मा ने धर्मशाला विधानसभा के विकास के लिए लोगों से सहयोग की अपील की और कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र की तरफ भी ध्यान केंद्रित करवाया। इससे पहले सुबह उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में सुधीर शर्मा ने साफ तौर पर कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। मतदाताओं से सरकार बनती है और इस बार मतदाता कांग्रेस की सरकार बनाने के पक्षधर हैं। शर्मा ने कहा कि इस बार कांग्रेस के उम्मीदवार अधिक मतों के अंतर से जीतेंगे।

सुधीर शर्मा ने हाल ही में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए मनकोटिया के कांग्रेस के खिलाफ दिए बयान को लेकर कहा कि जब चुनाव आते ही वह इधर से इधर जाते रहते हैं और अनापशनाप बयानबाजी करते रहते हैं। उनकी बायनबाजी से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। सुधीर शर्मा ने कहा कि बिना किसी बुनियाद के आरोप लगाना मनकोटिया की आदत में शुमार है और उनके आरोपों से कांग्रेस को कतई भी नुकसान नहीं होगा। मनकोटिया द्वारा परिवारवाद और कांग्रेस नेताओं के जेल और बेल पर दिए गए बयान पर सुधीर शर्मा ने जबाव देते हुए कहा कि उनको निजी तौर पर मनकोटिया के बयानों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। उनकी जीत धर्मशाला से पक्की है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा, “जहां तक रहा सवाल नेताओं का, कांग्रेस के नेताओं को भी मनकोटिया के आरोपों से कोई नुकसान नहीं होने वाला।” सुधीर शर्मा ने मनकोटिया पर चुटकी लेते हुए कहा कि बात वही बोलनी चाहिए जिसमें दम हो, बेदम बातों पर लोग मजाक उड़ाते हैं। उन्होंने कहा कि धर्मशाला की जनता के बीच वह विकास की बात और जनता के हितों की बात लेकर चुनाव प्रचार कर रहे है और उन्हें धर्मशाला विधाvसभा क्षेत्र की जनता का भरपूर साथ मिल रहा है।