सरकार के अहंकार को दर्शाता है पूर्व विधायक के साथ दुर्व्यवहार : यदोपति ठाकुर

मंडी।। सोशल मीडिया पर पिछले कल से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग कांगड़ा जिला के सुलह विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक जगजीवन पाल से मारपीट करते नज़र आ रहे हैं। हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदोपति ठाकुर ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

यदोपति ठाकुर ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि एक पूर्व विधायक और सीपीएस के साथ पुलिस की मौजूदगी में इस तरह का दुर्व्यवहार बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। हिमाचल जैसे शांत राज्य में जनता की आवाज़ उठाने के लिए पूर्व विधायक के साथ इस तरह की हरकत सत्ता पक्ष के अहंकार और घमंड की दर्शाता है।

यदोपती ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के इतिहास में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है। बाहरी राज्यों से जंगलराज और गुंडाराज जैसी खबरें सुनने को मिलती थीं, लेकिन अब भाजपा ने हिमाचल को भी उसी श्रेणी में ला दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सरकार की नीतियों और तानाशाही से तंग आ चुकी है। जो कोई जनता की आवाज बुलंद कर रहा है, उसकी आवाज़ को दबाने की कोशिश की जा रही है। यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदोपती ठाकुर ने सरकार से एसएचओ सहित मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों को पदमुक्त करने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यदोपती ठाकुर ने कहा कि छह सितंबर को कांगडा जिला के तमाम युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस थाने का घेराव किया जाएगा।

SHARE