कोरोना के कारण हिमाचल को 30 हजार करोड़ का नुकसान: जयराम ठाकुर

कांगड़ा में निजी बस ऑपरेटर संघ ने सीएम का जोरदार स्वागत किया।

देहरा।। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण हिमाचल को 30 हजार करोड़ रुपये से भी अधिक का नुकसान हो चुका है। सीएम ने कहा कि इस आर्थिक संकट का सामना करने के लिए सरकार को कई कदम उठाने पड़ रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा, “बस किराया बढ़ोतरी का फैसला भी सरकार को इसी मजबूरी में लेना पड़ा है।” मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांगड़ा प्रवास के दौरान उपमंडल देहरा के बगली में ये बातें कहीं।

सीएम ने देहरा भाजपा संगठनात्मक जिला के पदाधिकारियों से कहा कि बस किराये में वृद्धि पर विपक्ष शोर-शराबा कर रहा है, लेकिन विपक्ष को मालूम होना चाहिए कि कोविड -19 महामारी ने प्रदेश को कितना ज्यादा नुकसान पहुंचाया है।

नीचे देखें, कोरोना काल में घाटे को देखते हुए किराया बढ़ाए जाने से खुश हिमाचल प्रदेश निजी बस ऑपरेटर संघ एवं जिला कांगड़ा निजी बस वेलफेयर सोसाइटी ने सीएम जयराम ठाकुर और परिवहन मंत्री का ढोल और नृत्य से ऐसे किया स्वागत।

कोरोना काल में घाटे को देखते हुए किराया बढ़ाए जाने से खुश हिमाचल प्रदेश निजी बस ऑपरेटर संघ एवं जिला कांगड़ा निजी बस वेलफेयर सोसाइटी ने सीएम जयराम ठाकुर और परिवहन मंत्री का ढोल और नृत्य से ऐसे किया स्वागत।

Posted by In Himachal on Friday, August 7, 2020

 

SHARE