हदें पार, नीरज भारती ने शेयर किया अश्लील वीडियो

शिमला।। सोशल मीडिया पर गालियां देने, अभद्र टिप्पणियां करने, धमकाने और मर्यादाहीन पोस्ट्स शेयर करते रहे कांग्रेस के ज्वाली से विधायक और सीपीएस एजुकेशन रहे नीरज भारती ने हदें पार कर दी हैं। उन्होंने फेसबुक टाइमलाइन पर इक अनसेंसर्ड आश्लील क्लिप शेयर कर दी है। इसमें दिख रहे शख्स को हिमाचल का एक वरिष्ठ नेता बताया गया है।

 

वीडियो में टेक्स्ट है- प्रेम लीला में डूबे सुखराम शर्मा। वीडियो में शुरू में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे पण्डित सुखराम की तस्वीरें हैं और फिर नरेशन में कुछ आरोप लगाए जा रहे हैं। आगे इसमें एक महिला-पुरुष के अंतरंग दृश्य हैं।

 

इसे शेयर करते हुए भारती ने लिखा है- “क्या करें साला शरीर तो बूढ़ा हो जाता है पर अरमान जो जवान रहते हैं….. 😂 वियाग्रा का सही इस्तेमाल….. 😀”

इससे ठीक पिछली पोस्ट में उन्होंने सुख राम के बेटे और मंडी के विधायक अनिल शर्मा पर निशाना साधा है। यही नहीं, भारती ने इस खबर को छापने पर ‘इन हिमाचल’ के प्रति भी अपमानजनक भाषा इस्तेमाल की है।

In Himachal पर भारती की अपमानजनक पोस्ट

यह पहला मौका नहीं है जब भारती ने कुछ अमर्यादित किया है। अक्सर वह अभद्र पोस्ट्स डालते हैं। मुख्यमंत्री वीरभद्र और भारती के पिता कह चुके हैं- नीरज कुछ गलत नहीं कर रहा। मगर अब तो सब हदें पार हो चुकी हैं।

Comments

comments

LEAVE A REPLY