‘पत्नी’ वाले बयान पर महेश्वर सिंह ने मुख्यमंत्री वीरभद्र किया पलटवार

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, कुल्लू।। बीजेपी नेता महेश्वर सिंह और प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। पहले तो राजनीतिक बयानबाजी होती थी मगर अब निजी छींटाकशी तक मामला पहुंच गया है। महेश्वर सिंह ने कुल्लू में मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि वह मेरी पत्नी की चिंता छोड़कर अपनी का सही से ध्यान रखें। दरअसल महेश्वर सिंह ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर ऐसा जवाब दिया है जिसमें मुख्यमंत्री ने कहा था कि महेश्वर सिंह जैसे लोगों पर तो उनकी पत्नी भी विश्वास नहीं करती है। (मूल खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

 

गौरतलब है कि महेश्वर सिंह और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह में रिश्तेदारी है। महेश्वर सिंह के घर की बहुएं मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के भाई की बेटियां हैं। बावजूद इसके दोनों नेताओ के बीच इस तरह से तीखी बयानबाजी से जनता हैरान है। खासकर महेश्वर के बयान को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। इस बयान को मर्यादाहीन भी बताया जा रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश्वर सिंह ने कहा कि यहां पर मुख्यमंत्री का कुल्लू दौरा पूरी तरह से फ्लॉप शो रहा है और सब्जी मंडी शाट फल आढ़तियों को समर्पित नहीं की बल्कि पशुओं के लिए अर्पित की है। यही नहीं जिन आईपीएच स्कीमों का शिलान्यास किया है उनकी फाइनैंशल अप्रूवल नहीं है।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

महेश्वर सिंह ने कहा कि सीएम के इन सभी कार्यक्रमों में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग हुआ है और सरकार व पार्टी विशेष के कार्यक्रम में कोई अंतर नहीं रखा गया, जिसका मुख्यमंत्री को भी ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा सरकारी कार्यक्रमों को हाइजैक कर मुख्यमंत्री से ऐसे कई विकास कार्यों के उदघाटन व शिलान्यास करवाएं, जिनका अभी आधार नहीं हैं कई योजनाओं की अभी तक तकनीकी स्वीकृति तक नहीं हैं।

(यह MBM News Network के कॉन्टेंट के साथ सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

Comments

comments