मिलिए कांग्रेस MLA के चांटे का जवाब देने वाली लेडी कॉन्स्टेबल से

शिमला।। कांग्रेस की विधायक आशा कुमारी और हिमाचल पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल के बीच हाथापाई और थप्पड़ चलने की घटना शुक्रवार को पूरे देश में छाई रही। वैसे तो ज्यादातर लोग महिला कॉन्स्टेबल के पक्ष में ही खड़े दिखाई दिए, मगर कुछ लोगों ने यह भी कहा कि पुलिसकर्मी को आपा नहीं खोना चाहिए था।

बाद में मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस नेता आशा कुमारी ने घटना के लिए खेद तो प्रकट किया मगर कहा कि माफी मैं खुद से मांगती हूं. दरअसल कांग्रेस की समीक्षा बैठक के लिए राहुल गांधी शिमला आए हुए थे। बैठक स्थल के बाहर ही यह घटनाक्रम हुआ।

आशा कुमारी जिस वक्त अंदर जाने की कोशिश कर रही थी, पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बनाया हुआ था। आशा कुमारी औऱ पुलिस के बीच बहस होती दिखी। इसी बीच एक वीडियो सामने आया जिसमें आशा कुमारी ने लेडी कॉन्स्टेबल पर हाथ चला दिया। एक सेकंड भी नहीं हुआ था कि प्रतिक्रिया में लेडी कॉन्स्टेबल ने भी हाथ छोड़ दिया। बदले में फिर आशा कुमारी ने हाथ चलाया।

यह वीडियो तो आपने देखा ही होगा, मगर अब खुद उस लेडी कॉन्स्टेबल से सुनिए की घटना का कारण क्या था। क्यों ऐसी नौबत आई। न्यूज 18 हिमाचल ने इसका एक इंटरव्यू करके फेसबुक पेज पर डाला है जिसे आप नीचे देख सकते हैं:

इससे पहले की घटना का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

कॉमेंट करके बताएं कि इस घटनाक्रम पर आपकी राय क्या है।

Comments

comments

LEAVE A REPLY