जानें, किस-किसको मिलेगी कुलदीप सिंह राठौर की टीम में जगह

कुलदीप सिंह राठौर

इन हिमाचल डेस्क।। कुलदीप सिंह राठौर गुरुवार को आधिकारिक तौर पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं। इससे पहले ‘इन हिमाचल’ को सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि उनकी कोर टीम में किस-किस को अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है।

जाहिर है, लोकसभा चुनाव के लिए कम समय बचा है और कांग्रेस बिल्कुल भी लापरवाही नहीं बरतना चाहती। ऐसे में कुलदीप के पास इतना समय नहीं कि वह पूरी तरह से संगठन में फेरबदल करे। ऐसे में उनकी प्राथमिकता यही रहेगी कि कोर टीम में उन लोगों को बिठाया जाए, जिनसे उनकी फ्रिक्वेंसी मैच होती है। इसके अलावा वह प्रदेश में संगठन के स्तर पर कोई खास बदलाव नहीं करेंगे।

इन हिमाचल को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक वह चौपाल से संबंध रखने वाले रजनीश किमटा को महासचिव बना सकते हैं। इसके साथ ही शिमला ग्रामीण के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को भी महासचिव बनाया जा सकता है।

वहीं महेश्वर सिंह चौहान को प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। सूत्रों का यह कहना है कि पालमपुर से विधायक आशीष बुटेल को कैशियर नियुक्त किया जा सकता है। जुब्बल-कोटखाई से संबंध रखने वाले महेंद्र चौहान को भी कोर टीम में जगह मिलने की उम्मीद है।

सूत्रों के अनुसार अभी ऑफिस संभालने के लिए कोर टीम में ही नियुक्तियां होंगी, इसके अलावा बाकी टीम के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जाएगी।

SHARE