इंडियन आइडल में धूम मचा रहे शिमला के अंकुश भारद्वाज

अंकुश भारद्वाज

इन हिमाचल डेस्क।। इंडियन आइडल सीजन-10 में हिमाचल प्रदेश के शिमला के रहने वाले अंकुश भारद्वाज धूम मचा रहे हैं। अपने शानदार गायन से वह न सिर्फ जजों बल्कि पूरे देश के दर्शकों का मन मोह रहे हैं।

अंकुश शिमला के कोटगढ़ के रहने वाले हैं। पढ़ाई-लिखाई शिमला से ही हुई। खास बात यह है कि अंकुश के पिता भी गायक हैं और आकाशवाणी के शिमला केंद्र से उनके गाए गानों का प्रसारण भी होता रहा है।

Image may contain: 6 people, people standing and suit

जैसा कि हमारे परिवारों में होता रहा है, हर माता-पिता की उम्मीद होती है कि उनका बेटा कुछ ऐसा करे कि वह अपने पैरों पर खड़ा हो जाए। कार्यक्रम में दिखाए गए वीडियो के मुताबिक अंकुश की मां को लगता था कि अगर उनका बेटा भी गायन में उतर गया तो उसके करियर का क्या होगा।

वह नहीं चाहती थीं कि अंकुश सिंगिंग में करियर बनाए। मगर अंकुश के लिए सिंगिंग ही जुनून है। उन्होंने कुछ गाने गाकर सोशल मीडिया पर डाले थे जो अब उनके इंडियन आइडल में प्रसिद्ध होने के बाद फिर सामने आए हैं।

Image may contain: 1 person, sitting, plant, shoes, outdoor and nature

उनके इंडियन आइडल में गाए गए गाने फेसबुक और यूट्यूब पर भी खूब देखे जा रहे हैं। एक और बात यह है कि अंकुश ऐसी समस्या से जूझ रहे हैं जिसके कारण समय के साथ-साथ उनकी आंखों की रोशनी खोती जा रही है। अंकुश के मुताबिक इसके इलाज के लिए कुछ लाख रुपयों की जरूरत पड़ सकती है।

ऐसे में अंकुश इंडियन आइडल में न सिर्फ अपने सिंगिंग के जुनून के लिए जी-जान लगा रहे हैं बल्कि विनर बनने पर मिलने वाली रकम से वह अपना इलाज भी करवा पाएंगे।

Comments

comments

LEAVE A REPLY