नाराज कर्मचारी स्टाफ को कथित तौर पर मूत्र मिलाकर पिलाता रहा पानी!

ऊना।। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के अम्ब उपमंडल के एक शिक्षण संस्थान में एक कर्मचारी द्वारा अपने स्टाफ को पेशाब मिलाकर पानी पिलाने का मामला चर्चा में है।

ऐसी खबरें हैं कि एक शिक्षण संस्थान का क्लास फ़ोर कर्मचारी किसी स्टाफ मेंबर द्वारा डांट पिलाने से इतना नाराज हुआ कि उसने पानी के जग में कथित तौर पर पेशाब मिलाना शुरू कर दिया। इस संबंध में ‘पंजाब केसरी’ ने रिपोर्ट छापी है।

रिपोर्ट में लिखा है कि यह कर्मचारी 15 दिन नाइट ड्यूटी पर रहता था और 15 दिन के समय ड्यूटी देता था। आरोप है कि सुबह इसकी ड्यूटी 9 बजे के करीब समाप्त होती तो जाने से पहले वह स्टाफ को पिलाए जाने वाले पानी में पेशाब मिलाकर चला जाता और बाकी दिन खुद ऐसा काम करता।

ऐसे पता चला
रिपोर्ट के मुताबिक पिछले हफ्ते जब एक महिला कर्मचारी को पानी के जग में कुछ पीले रंग का लिक्विड दिखा तो उसे शक हुआ और उसने स्टाफ के अन्य लोगों को जानकारी दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

जब इस संबंध में कर्मचारी से पूछताछ की गई तो वह मुकर गया। बाद में उसने सख्ती बरतने और पुलिस में मामला जाने के डर से गलती मानी और कहा कि वह पेशाब नहीं बल्कि गोमूत्र मिलाता था।

खबर है कि इस कर्मचारी ने लिखित माफी मांगी है और इसे छोड़ दिया गया है मगर स्टाफ के सदस्य परेशान हैं और घर से ही पानी की बोतल ला रहे हैं।

SHARE