CBI खुदा नहीं है, हिमाचल पुलिस की जांच सही है: मुख्यमंत्री वीरभद्र

शिमला।। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि सीबीआई खुदा नहीं है, केंद्रीय जांच एजेंसी है। उन्होंने कहा कि हिमाचल पुलिस की जांच सही है। फिर भी लोगों के शक को दूर करने के लिए मामले की छानबीन के लिए मैंने खुद इसे सीबीआई के पास भेजा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें न तो किसी को बचाना है और न ही छिपाना है। असली दोषियों को सजा मिलेगी। ऐसा भी नहीं होना चाहिए कि निर्दोषों पर कार्रवाई हो जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी नेता और कॉमरेड जानबूझकर जनता को भड़का रहे हैं। मुझे पता था कि ये लोग सरकार को बदनाम करने के लिए ऐसे ही मौके की तलाश में थे। इस मामले में भी वे राजनीति कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर किसी ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की तो गंभीर कार्रवाई होगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की है और आरोपी खुद कबूल चुके हैं कि रेप के बाद विक्टिम ने जान बख्श देने की गुहार लगाई थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस की जांच में कोई गड़बड़ नहीं है। पुलिस जांच के खिलाफ जो भई बातें हो रही हैं वे हवा-हवाई हैं। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप ही बताएं कि किसको पकड़ा जाना है। अपने फेसबुक पेज से फोटो शेयर होने को लेकर उन्होंने कहा कि मैं इसे ऑपरेट नहीं करता। इस मामले में आधारहीन बातें करना सही नहीं है।

SHARE