मै जहां भी रहा, कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए जी तोड़ मेहनत की: सुरेंद्र काकू

मृत्युंजय पुरी, कांगड़ा।। पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने ‘चलो गांव की ओर’ जन संपर्क अभियान के तहत गांव ठाकुरद्वारा में लोगों से संपर्क किया। उन्होंने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र मे खेल खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए ग्रामीण खेलों को उन्नत करने के लिए ठाकुरद्वारा गांव व गाहलियां गांव में खेल ग्राउंड का निर्माण करवाया गया। उन्होंने कहा कि जब तक खेल के मैदानों का सुधार नहीं होगा, तब तक खेलों और खिलाड़ियों का उत्थान नहीं हो सकता।

सुरेंद्र काकू ने कहा, “बहनों, माताओं, नौजवानों, बजुर्गों और खिलाड़ियों से अपील है कि गांव के विकास के लिए, अपने विकास के लिए बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें। कुछ लोग दूसरों की मेहनत का हिस्सा खाने में यकीन रखते हैं लेकिन मैंने कांगड़ा विधानसबा क्षेत्र के लिए मेहनत की है।

उन्होंने कार्य गिनाते हुए कहा- गाहलियां ठाकुरद्वारा रानीताल गांव के लिए पीने के पानी की योजना 7.50 करोड़ रुपये, नटेहड जोगीपुर गांव के लिए 1.80 करोड़ रुपए,  अनसोली गांव के लिए 1.80 करोड़ रुपए, कोहाला गांव के लिए 1.30 करोड़ रुपए,   खोली गांव के लिए 2.45 करोड़ रुपए, रजियाणा खास के लिए 1.10 करोड़ रुपए, बोदडबल्ला के लिए 62 लाख रुपए,  गगल गांव के लिए 1.80 करोड़ रुपए, कांस्ट्रेक्शन माता दा बाग के लिए 3.50 करोड़ रुपए, माता ब्रजेश्वरी सराये के लिए 3.50 करोड़ रुपए,  पीडब्लूडी रेस्ट हाऊस के लिए 67.43 लाख रुपए, खोली गांव में बनने वाले स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के लिए 10 करोड़ रुपए, मटौर से कोहाला सड़क के लिए 2 करोड़ रुपए,  कुलथी टू बलोल पुल के लिए 2 करोड़ रुपए दिए थे।

इसके अलावा कोटकवाला से ज़मानाबाद 2.25 करोड़ रुपए , मुख्यमंत्री लोक भवन कच्छियारी के लिए 30 लाख रुपए,  33केबी सब स्टेशन दौलतपुर के लिए 6 करोड़ रुपए,  कांगड़ा छेब में 33केबी सब स्टेशन के लिए 6करोड़ रुपए व म्यूंसिपल कमेटी कांगड़ा शहर की पार्किंग के लिए 1 करोड़ रुपए, गो सेंचुरी निर्माण पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के पास 8 करोड़ रुपए,  कांगड़ा पुलिस स्टेशन के नए निर्माण के लिए 3 करोड़ रुपए दिए।

पूर्व विधायक ने कहा, “मैं और मेरी टीम ने कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए जी तोड़ मेहनत करके जनता को विकास का फायदा पहुंचाया है लेकिन अब झूठा शोर डालने वाले आ गए हैं। लेकिन जो लोग जनता की मेहनत का झूठा श्रेय लेते हैं, जनता उनको कभी माफ नहीं करती।”

SHARE