जल्दबाजी में गलत फैसले ले रहे हैं मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू: रणधीर शर्मा

शिमला।। बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू यह फैसला नहीं ले पा रहे कि उनकी कैबिनेट में कौन मंत्री होगा, कौन नहीं लेकिन जल्दबाजी में गलत फैसले लेते जा रहे हैं। रणधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार में अपग्रेड किए गए संस्थानों को डीनोटिफाई करना गलत और दुर्भाग्यपूर्ण है।

मंगलवार को शिमला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि बीजेपी जनमत को स्वीकार करती है। हार का अंतर मामूली मत प्रतिशत से रहा। बीजेपी जनता के हित में किए जाने वाले कामों को लेकर विपक्ष में होकर भी कांग्रेस सरकार का सहयोग करेगी। मगर जनविरोधी फैसले लिए जाते रहे तो इनका विरोध करते हुए आंदोलन किया जाएगा।

रणधीर शर्मा ने कहा कि जयराम सरकार द्वारा अपग्रेड किए गए संस्थानों को डीनोटिफाई करने के निर्णय की बीजेपी निंदा करती है। यह तानाशाही भरा कदम है। यह दिखाता है कि कांग्रेस की सोच कैसी है जबकि जयराम ठाकुर की पहली कैबिनेट में जनहित के फैसले किए गए थे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने भी की आलोचना
इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी फेसबुक पर कांग्रेस सरकार के निर्णयों की आलोचना की थी। उन्होंने लिखा है, “हमने पिछली कांग्रेस सरकार में जनता के लिए गए किसी फैसले को नहीं पलटा, कोई विकास कार्य नहीं रोका, मगर अफसोस कि कांग्रेस ने अपना रिवाज जारी रखते हुए हमारी सरकार के फैसलों को रोकने और पलटने का काम शुरू कर दिया, जबकि अभी तो मंत्रिमंडल का भी गठन नहीं हुआ लेकिन बदले की भावना के साथ काम करने की शुरुआत हो गई।”

ठाकुर ने लिखा, “स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, पुलिस स्टेशन, पुल, सड़क, पेयजल योजना… इन सब कामों को लटकाने, अटकाने और भटकाने का काम शुरू हो गया है जिसके लिए जनता इन्हें कभी माफ़ नहीं करेगी। बदले की भावना के साथ काम की शुरुआत अच्छी नहीं है।”
SHARE