Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

डॉ. हंस राज ने छात्र को मारा थप्पड़, छात्र-छात्राओं से अभद्रता से की बात

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज

चंबा।। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष डॉ. हंस राज एक बार फिर विवाद में फंस गए हैं। चंबा के चुराह विधानसभा क्षेत्र के रैला के स्कूल की एक क्लास में जाकर उन्होंने छात्र-छात्राओं से बात की, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह एक छात्र को थप्पड़ मारते और छात्र-छात्राओं से तू-तड़ाक वाली भाषा में बात करने दिख रहे हैं।

वायरल वीडियो में दिखता है कि जब हंस राज छात्रों से बात कर रहे हैं, तभी एक छात्र मुस्कुराने लगता है। इस पर आपत्ति जताते हुए हंस राज ने इस छात्र के सिर पर थप्पड़ मार दिया। फिर कहते हैं कि ‘क्या यहां मदारी का खेल चला हुआ है?’


इसी बीच अचानक वह पूछते हैं कि मोबाइल कौन लाया है। फिर वह एक छात्रा को खड़ी करके उससे मोबाइल दिखाने को कहते हैं। फिर वह दूसरी लड़की से पूछते हैं कि वह मोबाइल क्यों लाई है। छात्रा बताती है कि मोबाइल खराब हो गया था तो वह उसे बनवाने (रिपेयर करवाने) लाई है। इस पर हंस राज कहते हैं- तो तूने काहे को बनवाना, अपने बाप को बोल, अपने ब्रदर को बोल।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर भारी नाराजगी देखने को मिल रही है। लोगों का कहना है कि छात्र पर मामूली बात पर हाथ उठाना और फिर छात्र-छात्राओं से अभद्रता से बात करना सही नहीं है। सोशल मीडिया पर कार्रवाई करने की भी मांग हो रही है।

गौरतलब है कि यह वीडियो उस समय सामने आया है जब आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। ऐसे में यह घटना भारतीय जनता पार्टी की दिक्कतें बढ़ा सकती है।

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने जनता को दी पुलिस को पीटने की छूट

Exit mobile version