बाहर फँसे हिमाचलियों से बोले CM- जहां हैं, कुछ वक्त वहीं रुकें

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमला।। कोरोना संकट के कारण प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में खुद को फंसा हुआ महसूस कर रहे हिमाचलियों में बहुत बड़ा वर्ग ऐसा है जो घर आना चाहता है। इस संबंध में सरकार से लगातार गुजारिश की जा रही है वह अन्य राज्यों की तर्ज पर बसें आदि चलाए। मगर हिमाचल प्रदेश सरकार ने स्पष्ट किया है कि ऐसा नहीं किया जाएगा। सरकार ने लोगों से ‘जहां हैं, वहीं रहने’ की अपील की है।

शनिवार को इस संबंध में सीएम जयराम ठाकुर ने एक वीडियो जारी करके संदेश दिया है और लोगों से अपील की है। इसमें सीएम ने कहा कि बाहर फंसे लोगों को कुछ समय तक वहीं रुकना चाहिए ताकि वो खुद और उनका परिवार सुरक्षित रहे।

मुख्यमंत्री ने कहा, “हिमाचल प्रदेश के जितने भी लोग लॉकडाउन से बाहर हैं, वे परेशान हैं, परिवार परेशान है, हम भी चिंतित हैं। सब लोग घर आना चाहते हैं और हमसे व परिवार से संपर्क कर रहे हैं। उनकी परेशानी जायज है मगर मैं निवेदन करना चाहता हूं कि जब आपका इस दौर में इतना सहयोग मिला है तो कुछ वक्त के लिए और इंतजार करना चाहिए। वो इसलिए, क्योंकि इस महामारी से आपका और आपके परिवार का सुरक्षित रहना जरूरी है इसलिए दायित्व का पालन करें। जहां हैं, कुछ वक्त वहीं रुकें।”

मुख्यमंत्री का पूरा संबोधन आप नीचे देख सकते हैं-

कोरोना लॉकडाउन के चलते बाहर फँसे हिमाचलियों का दर्द

 

SHARE