Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

गाय और बैलों ने मार गिराया पशुशाला में घुसा तेंदुआ

Image: Amar Ujala

नाहन।। सिरमौर के संगड़ाह उपमंडल में एक पशुशाला में घुसे तेंदुए को जान गंवानी पड़ी। अंदर मौजूद गाय और बैलों ने सींगों और खुरों से कुचलकर इस तेंदुए को मार डाला। हालाँकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि इन पशुओं के मालिक ने बाहर से दरवाज़ा बंद कर दिया था।

क्या है घटना
रात को टुहेरी गाँव में घुस आए तेंदुए ने एक महिला पर हमला किया। फिर यह शिवपुर की ओर चला गया। यहाँ भी इसने एक महिला को ज़ख़्मी किया। फिर एक और घर में एक और महिला तेंदुए की चपेट में आई। इस तरह अलग-अलग जगहों पर इसने तीन महिलाओं पर हमला कर घायल कर दिया। इन महिलाओं को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा गया है।

इसके बाद यह तेंदुआ मदन नाम के शख़्स की पशुशाला में घुस गया। पशुओं की आवाज़ सुनकर उसने पशुशाला का दरवाज़ा बंद किया और लोगों को बुलाने चला गया। जब तक लोग आए और दरवाज़ा खुला, तेंदुए की मौत हो चुकी थी।

हालाँकि, इस संघर्ष में पशु भी घायल हो गए थे। इनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। घायल पशुओं का इलाज किया जा रहा है।

इन हिमाचल के लिए अपनी मर्ज़ी से कुछ भी डोनेट कीजिए

आप जानते हैं कि ‘इन हिमाचल’ किसी भी सरकार, संगठन, कंपनी, पार्टी या व्यक्ति से सीधे विज्ञापन नहीं लेता। इससे हमें अपने कॉन्टेंट को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने में मदद मिलती है। अगर आपको इन हिमाचल का काम पसंद है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी मर्ज़ी से कुछ भी रक़म हमें डोनेट करें ताकि इसी तरह से आगे भी हम इस स्वतंत्र पोर्टल को चलाए रखें और अच्छा कॉन्टेंट आप तक पहुँचाते रहें।

डोनेट करने के लिए यहाँ पर टैप या क्लिक करें

‘इन हिमाचल’ पिछले 6 सालों से हिमाचल प्रदेश में न्यू मीडिया के माध्यम से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहा है।  आपका छोटा सा सहयोग भी हमारी टीम के लिए बड़ा प्रोत्साहन होगा।

काँगड़ा: कर्फ़्यू के बीच बकरा चुराते हुआ ऐक्सिडेंट, पकड़ा गया चोर

Exit mobile version