हिमाचल में एक और जमाती निकला पॉज़िटिव, 14 हुए कुल केस

निज़ामुद्दीन इलाक़े से अस्पताल ले जाए गए लोग।

धर्मशाला।। हिमाचल प्रदेश में कोरोना का 14वां मामला सामने आया है। टांडा मेडिकल कॉलेज में 40 साल के एक शख़्स की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। यह एक्स दिल्ली में तबलीगी जमात के कार्यक्रम से लौटा था। अभी इसे धर्मशाला अस्पताल से टांडा शिफ़्ट किया जा रहा है।

काँगड़ा के डीसी राकेश कुमार प्रजापति ने इस बात की पुष्टि की है। इस शख़्स के सैंपल दो बार तकनीकी कारणों से फेल हो गए थे। यह शख़्स अपने छह साथियों के साथ निज़ामुद्दीन मरकज़ से लौटा था। इस तरह से हिमाचल प्रदेश में अब तक कोरोना के कुल 14 मामले हो गए हैं।

इससे पहले चार अप्रैल तक कुल 436 सैंपल्स की जांच की गई थी। इनमें 423 सैंपल नेगेटिव जकि 13 कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। चार अप्रैल तक कोरोना के 13 मामले हिमाचल में पाए गए थे। अब संख्या 14 हो गई है। इनमें से एक (तिब्बती बुजुर्ग) की मौत हो चुकी है, एक को छुट्टी मिल चुकी है। बाकियों का इलाज चल रहा है।

इन हिमाचल के लिए अपनी मर्ज़ी से कुछ भी डोनेट कीजिए

आप जानते हैं कि ‘इन हिमाचल’ किसी भी सरकार, संगठन, कंपनी, पार्टी या व्यक्ति से सीधे विज्ञापन नहीं लेता। इससे हमें अपने कॉन्टेंट को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने में मदद मिलती है। अगर आपको इन हिमाचल का काम पसंद है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी मर्ज़ी से कुछ भी रक़म हमें डोनेट करें ताकि इसी तरह से आगे भी हम इस स्वतंत्र पोर्टल को चलाए रखें और अच्छा कॉन्टेंट आप तक पहुँचाते रहें।

डोनेट करने के लिए यहाँ पर टैप या क्लिक करें

‘इन हिमाचल’ पिछले 6 सालों से हिमाचल प्रदेश में न्यू मीडिया के माध्यम से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहा है।  आपका छोटा सा सहयोग भी हमारी टीम के लिए बड़ा प्रोत्साहन होगा।

हिमाचल प्रदेश में सामने आए कोरोना के सात नए मामले

IGMC, टांडा के बाद नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भी भर्ती होंगे कोरोना के मरीज

SHARE