Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

आश्रय भी हैं पत्नी को नोटिस भेजने वाली कम्पनी के डायरेक्टर

मंडी।। सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर बहू द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद परिवार की आंतरिक लड़ाई अब सोशल मीडिया के माध्यम से बाहर आ गई है। वीरवार शाम को आश्रय शर्मा की पत्नी राधिका गंभीर शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपने ससुर अनिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

भले ही आश्रय शर्मा ने पत्नी का अकाउंट हैक होने की बात कहकर आरोपों पर पर्दा डालने की कोशिश की हो। लेकिन उसके बाद आई अनिल शर्मा की पोस्ट ने परिवार की अंतर्कलह को जगजाहिर कर दिया। अनिल शर्मा ने अपनी छोटी बहू यानी सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा की तरफ से भेजे गए संदेश को अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। अब हर तरफ यह घटनाक्रम चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह पूरा घटनाक्रम शुरू हुआ एक नोटिस से, जो अनिल शर्मा ने अपनी बहू राधिका शर्मा को भेजा था। दरअसल, अनिल शर्मा परिवार का मंडी शहर में रीजेंट पाल्म्स होटल है। इसी होटल में राधिका पिछले 33 महीनों से सैलून चला रही है। उन्हें 33 महीनों का किराया जमा करवाने के लिए नोटिस भेजा गया था। नोटिस का फोटो राधिका ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में भी शेयर किया था।

बता दें रीजेंट पाल्म्स होटल्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से इनकी कम्पनी भी है। इसी कम्पनी की ओर से राधिका को यह नोटिस भेजा गया था। यहाँ गौर करने लायक बात ये है कि राधिका को नोटिस भेजने वाली कम्पनी में उनके पति आश्रय शर्मा भी एडिशनल डायरेक्टर है।

यह कम्पनी साल 2009 में रजिस्टर्ड हुई है। अनिल शर्मा और उनकी पत्नी सुनीता शर्मा कंपनी के डारेक्टर और बेटा आश्रय शर्मा एडिशनल डायरेक्टर है। अनिल और सुनीता 2009 से ही कंपनी के डायरेक्टर हैं। लेकिन आश्रय को 2019 में एडिशनल डायरेक्टर बनाया गया है जो कि गौर करने लायक बात है। जिस वक्त आश्रय को कम्पनी में एडिशनल डायरेक्टर बनाया गया उससे पहले से ही राधिका यहाँ अपना सैलून चला रहीं थी।

Source: Zauba Corp

आश्रय और राधिका 6 साल पहले एक-दूसरे के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे। लगभग पिछले 33 महीनों से राधिका इसी होटल में सैलून चला रही हैं।

अनिल शर्मा पर बड़ी बहू ने लगाए आरोप, छोटी बहू ने किया बचाव

Exit mobile version