Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

देखे हिमाचल पुलिस, कैसे रची जा रही साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश

पालमपुर।। कांगड़ा जिले के पालमपुर में बस अड्डे से निकल रहे मुस्लिम युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना था कि उसे शिकायत नहीं मिली। मगर अब संकेत मिल रहे हैं कि कुछ छुटभैये नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए पुलवामा में जवानों की शहादत को इस्तेमाल करते हुए मुस्लिमों को निशाना बना रहे हैं।

आज हुआ हमला कोई सामान्य मारपीट की घटना नहीं बल्कि साजिश थी। एक दिन पहले योजना बनाई गई और आज अंजाम दिया गया। यही नहीं, गर्व से आंकड़ों को फेसबुक पर शेयर भी किया जा रहा है।

इन पोस्ट्स से पुलिस क्या साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने और लोगों पर बिना उकसावे के हमला करने की धाराओं सहित मामला दर्ज करके जांच के बाद कार्रवाई करेगी या नहीं देखना होगा।

स्क्रीनशॉट देखें, इन्हें शेयर करने वाला शख्स पालमपुर से है। खुद को हिंदू जागरण मंच के प्रदेश महामंत्री बताने वाले आकाशदीप जरयाल की पोस्ट्स देखें-

कल योजना बनाई गई कि मुस्लिमों पर आते ही हमला किया जाए।

आज उसी तर्ज पर हमला हुआ।

अब स्कोर बताया जा रहा।

क्या पुलिस इस तथाकथित स्कोर के बढ़ने की प्रतीक्षा कर रही है? यह जांच करना पुलिस का काम है कि इस हमले और इन पोस्टों के बीच संबंध है या नहीं। वीडियो में कौन लोग हैं जो कानून व्यवस्था का मजाक बना रहे हैं, उनका पता भी इनसे पूछताछ पर चल सकता है।

Exit mobile version