Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

अभिनेत्री कंगना रनौत की शिकायत पर मनाली पुलिस थाना में एफआईआर दर्ज

कंगना रणौत

कुल्लू। विवादों में रहने वाले अभिनेत्री कंगना रनौत की शिकायत पर पुलिस थाना मनाली में एफआईआर दर्ज की गई है। कंगना रनौत इन दिनों भगवान कार्तिक के देव महोत्वस में हिस्सा लेने हिमाचल पहुंची हैं। मनाली में कंगना रनौत का घर भी है। अब सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी के बाद कंगना ने कुल्लू जिले के मनाली पुलिस थाना में एक शिकायत दी थी। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

अभिनेत्री ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को नमन करने वाली एक पोस्ट उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट की थी। इसी पोस्ट पर उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक व्यक्ति ने भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उधर, पूरे मामले को लेकर एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि अभिनेत्री की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

कंगना मनाली में कार्तिक भगवान के देव महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए यहां पहुंची हैं। पुलिस को शिकायत देने के साथ ही अभिनेत्री ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी एक चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने सोनिया गांधी से निवेदन किया कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को भी निर्देश दें कि वो इस तरह की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें।

कंगना ने कहा कि धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी। देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है। देश के हित में गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी।

हिमाचल को मालामाल कर सकती हैं इंडस्ट्रियल भांग की खेती

 

 

Exit mobile version