सिरफिरे आशिक ने काटा युवती का गला, सहेली पर भी किया हमला

Image: MBM News Network

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, बद्दी।। सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र के बरोटीवाला में दो युवतियों पर हमले के मामले में नई जानकारियां सामने आई हैं। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक इस वारदात को एक सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि 20 साल की आंचल, जो कि ऊना की रहने वाली थी, उसकी जान एक सिरफिरे आशिक ने ली है। उसने कमरे में घुसकर पहले आंचल की हत्या की और फिर 10 मिनट तक उसकी सहेली मनीषा को भी धमकाता रहा।

बताया जा रहा है कि कथित तौर पर अखिल नाम के शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया है और वह भी ऊना का ही रहने वाला है। उसने कटर से आंचल का गला रेता।

गुरुवार सुबह वह हिल व्यू अपार्टमेंट में आंचल के कमरे में पहुंचा और उसे किचन ले गया। आपस में बहस हुई जिसमें कथित तौर पर अखिल यह पूछ रहा था कि मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो, मिल क्यों नहीं रही हो।

इसी बीच आंचल की सहेली ने बीचबचाव की कोशिश की तो कथित रूप से हमलावर ने उसे भी चोट पहुंचाई। मनीषा भी इस हमले में जख्मी है जिसका पीजीआई में इलाज चल रहा है।

पुलिस की जांच में साफ हुआ है कि मृतक आंचल और मनीषा के साथ अखिल भी रेड फार्मास्यूटिकल कंपनी में इंटर्नशिप कर रहा था।

कहा जा रहा है कि आंचल और अखिल के बीच दोस्ती थी लेकिन आंचल के नाता तोड़ लेने से अखिल ने इस हत्या को अंजाम दिया।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

एसपी बिंदू रानी सचदेवा ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि आरोपी अखिल को गिरफ्तार कर लिया है। उनका कहना है कि जब अखिल और आंचल बात कर रहे थे तो मनीषा की भी नींद खुल गई थी। एसपी ने कहा कि मनीषा इस मामले में चश्मदीद गवाह है।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

SHARE