Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

हिमाचल के बिलासपुर में गर्भवती गाय का मुँह ‘बम’ से उड़ाने का आरोप, वीडियो वायरल

बिलासपुर।। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर ज़िले के झंडूता में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने वीडियो अपलोड किया है जिसमें गाय का जबड़ा फट चुका है और उससे रक्त चू रहा है। गाय की आँखों से आंसू भी टपकते दिखाई दे रहे हैं। अब पुलिस ने बताया है कि 26 मई को एफआईआर दर्ज हुई थी और आज आरोपी की गिरफ़्तारी हुई है।

गाय को ज़ख़्मी करने के केस में पुलिस ने 11 दिन बाद की गिरफ्तारी

क्या है वीडियो में
वीडियो बनाने वाले शख़्स का कहना है कि यह उसकी गाय है और गर्भवती है मगर पड़ोस के एक शख्स ने जानबूझकर बम खिलाकर इसे ज़ख़्मी कर दिया। वीडियो बनाने वाला शख़्स डाहड़ गाँव का है और उसका कहना है कि गाय एक-दो दिन में बच्चा देने वाली थी।

वीडियो में दिख रहे व्यक्ति ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया है और कहा है वह अब भाग गया है। यह वीडियो कुछ लोगों और पेजों ने शेयर किया है मगर बेहद विचलित करने वाला है। इसलिए हम इसे यथावत प्रकाशित करना उचित नहीं समझ रहे। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

हाल ही में केरल में कुछ लोगों ने गर्भवती हथिनी को विस्फोटकों भरा अनानास खिला दिया जिसके फटने से हथिनी का मुँह ज़ख़्मी हो गया था। वह तीन दिन तक नदी में सूँड़ पानी में डुबोकर खड़ी रही थी और आख़िर में दर्द के कारण जान गँवा बैठी थी।

ज़हर से बंदर मारने वाले हिमाचल में हथिनी की मौत पर हाहाकार

Exit mobile version