समर्थक ने शांता कुमार से मांगी बदहाली में जी रही फौजी की विधवा के लिए मदद

पालमपुर।।

बैजनाथ के रहने वाले एक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक दर्दनाक कहानी शेयर की है। कांगड़ा लोकसभा सीट से सांसद शांता कुमार के फेसबुक पेज पर डाली गई एक पोस्ट में प्रदीप राणा नाम के शख्स ने अपना अनुभव लिखा है कि किस तरह वह शांता कुमार से व्यक्तित्व से प्रभावित होकर बीजेपी समर्थन बन गया। इसके बाद उसने शांता कुमार से एक ऐसी महिला की मदद करने की है, जो इन दिनों बदहाली का सामना कर रही है। राणा द्वारा लिखी गई पोस्ट का टेस्क्ट हम नीचे दे रहे हैं:
“पिछले 30 साल से एक बुजुर्ग महिला संसाई बस स्टैंड में रहती हैं। इनके पति की 1968 में एक हादसे में मौत हो गई थई। वह फौजी थे और उस वक्त ड्यूटी पर थे। इनको पेंशन मिलती थी कि लेकिन पति की मौत के सदमे से इनका मानसिक संतुलन खो गया। फिर पेंशन भी बंद हो गई। इनके साथ समाज ने ऐसे-ऐसे जुल्म किए कि लिख नहीं सकते। 30-35 सालों से इनकी पेंशन सरकार के पास पेंडिंग है। अब ये चलने में भी असमर्थ हैं। टॉइलट बाथरूम बेडरूम सब बस स्टैंड में है इनका। अगर आप कोशिश करें तो शायद इनकी जिंदगी की शाम की बेला कम दर्दनाक होगी।

इनका नाम और पता है- सरला देवी, गांव- राजनगर, पोस्ट ऑफिस- संसाई, तहसील बैजनाथ, जिला कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश: 176088″
‘इन हिमाचल’ को लगा कि अगर कोई वाकई इस स्थिति में है तो उसे मदद जरूर मिलनी चाहिए। हमने यह मुद्दा उठाया है कि ताकि सरकार और प्रशासन मामले का संज्ञान लेकर जरूरी कदम उठा सके।

In Himachal का फेसबुक पेज लाइक करने के लिए क्लिक करें

SHARE