Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

‘डुगे नालुए’ वाले सिंगर का नया गाना ‘ढाटू वालिए’ देखा आपने?

इन हिमाचल डेस्क।। हिमाचल प्रदेश के गानों के इतिहास में यूट्यूब पर कम वक्त में सबसे ज्यादा देखे गए म्यूजिक वीडियो ‘डुगे नालुए’ के गायक विकी राजटा ने नया गाना पेश किया है। इस गाने को अगस्त के दूसरे सप्ताह में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक लगभग सवा चार लाख व्यूज़ आ चुके हैं।

Image: Songest

ढाटु वालिए ऐसा गाना रहा था जिसने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। हिमाचल प्रदेश में भले ही अलग-अलग बोलियां हैं मगर पूरे प्रदेश में शादियों और अन्य कार्यक्रमों में इस गाने को बजाया गया। हिमाचल की सीमाओं से बाहर अन्य प्रदेशों के लोगों को भी इस गाने ने आकर्षित किया। एक साल से भी कम समय में 1 करोड़ 10 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

Image: Songest

बहरहाल, विकी का नया गाना ढाटू वालिए एक हरे-भरे मैदान में फिल्माया गया है। इसमें उनके साथ इंस्टाग्राम पर 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर वाली रवीना ठाकुर नजर आ रही हैं। हालांकि ऐक्टिंग करते हुए वह सहज नहीं आ रही हैं मगर इससे वीडियो में मासूमियत का पुट आया है।

Image: Songest

बाकी गाना कैसा है, आप खुद देखें और कॉमेंट करके बताएं।

गाना सॉन्गेस्ट म्यूजिक के चैनल पर है। म्यूजिक डायरेक्टर हैं राजीव नेगी, बोल लिखे हैं प्रकाश नेगी ने। अगर आप सुपरहिट गाना डुगे नालुए सुनना चाहते हैं तो यह रहा-

Exit mobile version